Rakul Preet Singh

The Viral Video Of Rakul Preet Singh- Gay Controversy

Bollywood Actress Rakul Preet Singh Slap Son If He Gay: ‘अगर वह समलैंगिक होता तो मैं लड़के को थप्पड़ मार देता!’ रकुलप्रीत की बातें सुनकर उनके चाहने वालों की आंखें नम हो गई.

Bollywood एक्ट्रेस रकुलप्रीत के साथ एक नया विवाद शुरू हो गया है। लेकिन वजह काफी पुरानी है। उन्होंने तभी तक अभिनय शुरू नहीं किया थे। लेकिन एक मॉडल के रूप में काफी शूरकिओ में छाए रहतेथी। मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग ले चुकी थी। तब तक के एक विरल विडियो फिरसे सोश्ल मीडिया पर जोंकर विरल होराहे हें… जिनहे देखकर उनके फंस काफी नाराज हैं…..

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

एक्ट्रेस Rakul Preet Singh एक्टिंग के अलावा नए-नए विवादों में भी रहती हैं. हाली में उनके बारे में फिर से एक नया विवाद शुरू हो गया। समलैंगिकता(Homosexuality) से जुड़े एक सवाल पर एक्ट्रेस का जवाब सुनकर उनके फैन्स भी हैरान रह गए. उनके मन में यह सवाल उठने लगा है कि क्या एक्ट्रेस रकुलप्रीत समलैंगिकों को नीची नजर से देखती हैं? या वह उन्हें दो आँखों से नहीं देख सकता!

एक वीडियो विवाद का कारण बन रहा है। लेकिन वीडियो काफी पुराना है. पंजाबी से बॉलीवुड तक, दक्षिणी फिल्म अभिनेत्री रकुल ने तब तक अपने अभिनय करियर की शुरुआत नहीं की थी। लेकिन मॉडलिंग। मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया। 

एक प्रतियोगिता के सवाल-जवाब सत्र में रकुल से पूछा गया कि अगर आपको अचानक पता चले कि आपका बेटा गे है तो आप क्या करेंगे?

जबाब सुकनर फिल्मी दुनिया में उनके साथी भी हैरान हैं।

The Viral Video Of Rakul Preet Singh

सिनेमा की रचनात्मक दुनिया में हर तरह के लोग काम करते हैं। इनमें ट्रांससेक्सुअल के साथ-साथ समलैंगिक भी शामिल हैं। उनमें से कई ने अभिनेत्री की मानसिकता और यहां तक ​​कि उनकी आधुनिक शिक्षा के बारे में रकुल की टिप्पणियों पर सवाल उठाया।

ब्यूटी पेजेंट के वीडियो में हालांकि रकुल अपने इस जवाब से नहीं रुकीं. उन्होंने इसका कारण भी बताया। रकुल ने जजों से कहा, ”शायद मैं इसे बाद में मान लूं.” क्योंकि मुझे लगता है कि यौन साथी चुनना एक व्यक्तिगत निर्णय होना चाहिए। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें तो मैं विपरीत लिंग को एक साथी के रूप में चुनना पसंद करता हूं।”

Rakul Preet Singh के अगले स्पष्टीकरण ने आग में घी का काम किया। वीडियो देखने वालों ने इंटरनेट के विभिन्न सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। किसी ने लिखा, “क्या वह खुद को स्वस्थ मानते हैं?” किसी और ने जानना चाहा, “वे इस मानसिकता के साथ इतनी दूर कैसे चले गए!” किसी और ने लिखा, ऐसा हमेशा लगता था, “अशिक्षा की छाप है।” यह साबित हो गया है।” और किसी ने रकुल के स्पष्टीकरण के बारे में कहा, “विपरीत लिंग को चुनने के पक्ष में होने का क्या मतलब है? मैं यह कहने को मजबूर हूं कि रकुल बहुत ही संकीर्ण सोच वाली इंसान हैं।

सब कुछ देखने के बाद रकुल के करीबियों का कहना है कि इतना पुराना वीडियो फिर से सामने आया है और रकुल को खतरे में डाल दिया है. कई लोगों ने इस बारे में संदेह व्यक्त किया है कि यह नई बहस कहाँ समाप्त होती है, या यदि यह बिल्कुल भी रुक जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top